कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

उत्तर प्रदेश: बसपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या

बसपा नेता विजयपाल के भाई वीरसिंह मेडिकल की दुकान चलाते थे.

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह बसपा नेता के भाई को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा नेता विजयपाल पुत्र जगत सिंह परिवार के साथ लोनी में रहते हैं. विजयपाल के भाई वीरसिंह(42) मेडिकल की दुकान चलाते हैं. उनकी गिरी मार्केट लोनी में दुकान है. रोजाना की तरह सुबह करीब नौ बजे वह घर से अपनी दुकान पर गए थे.

जब वह दुकान खोल रहे थे, बाइक सवार दो बदमाशों ने वीरसिंह पर गोलियां बरसा दीं. गोली लगते ही वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़े. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से आसानी से फरार हो गए.

गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग तथा परिजन भी तुरंत ही मौके पर पहुंचे और उन्हें पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से डाक्टरों ने उन्हें जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थानाप्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मृतक के परिजन की तरफ से अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर रिर्पोट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+