कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

बुलंदशहरः भाजपा सांसद ने दिखाया ताकत का रौब, DM को फोन घुमाकर जबरन पोलिंग बूथ में घुसे, 1 दिन के लिए नजरबंद, देखें विडियो

सुरक्षाकर्मी द्वारा मना करने के बावजूद भाजपा सांसद भोला सिंह जबरदस्ती पोलिंग बूथ में घुस गए.

उत्तर प्रदेश में आज दूसरे चरण के मतदान संपन्न हो रहे हैं. इस बीच बुलंदशहर से भाजपा सांसद भोला सिंह  पोलिंग बूथ पर जाने के लिए सुरक्षाकर्मी को रौब झाड़ते नजर आए . जब सुरक्षाकर्मी ने उन्हें अंदर जाने से रोका तो सांसद ने डीएम को फोन घुमा दिया. इस पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

विडियो में भाजपा सांसद डीएम को फोन लगाकर कहते हैं कि उन्हें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. जिसके बाद डीएम सुरक्षाकर्मी से बात करते हैं. सुरक्षाकर्मी प्रत्याशियों को ईवीएम के पास न जाने के निर्देश का हवाला देते हैं, लेकिन डीएम साहब के आदेश के बाद भाजपा सांसद को ईवीएम के पास जाने की अनुमति मिल गई.

पत्रकार पीयूष राय ट्वीट के अनुसार चुनाव आयोग ने विडियो के आधार पर घटना का संज्ञान लेते हुए बुलंदशहर के डीएम से रिपोर्ट मांगी है.

इस घटना को लेकर बुलंदशहर के डीएम अभय सिंह ने दावा किया है कि भाजपा सांसद भोला सिंह को नोटिस जारी करके 1 दिन के लिए नजरबंद किया गया है.

डीएम अभय सिंह ने कहा, “सभी प्रत्याशियों और उनके एजेंड को अपने पोलिंग बूथ पर जाने की इजाजत है. लेकिन सुरक्षाकर्मी ने उन्हें बूथ देखने से रोक था. बूथ देखने का एक तरीका होता है. कि प्रत्याशि सिर्फ बूथ देखकर वापस आ जाए. किसी से बात करने या आर्शीवाद लेने की अनुमति नहीं होती है. लेकिन विडियो में उन्हें लोगों से बात करते हुए देखा गया जिसका हमने संज्ञान लिया है. उन्हें नोटिस जारी करके एक दिन के लिए नजरबंद किया गया है.”

ग़ौरतलब है कि भाजपा सांसद भोला सिंह को मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मतदाताओं का “आशिर्वाद” लेते देखा गया था. इसके बाद उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला.

ग़ौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+