कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

ग्रेटर नोएडाः ज़मीन घोटाले की जांच करने पहुंची CBI टीम पर ग्रामीणों का हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है.

ग्रेटर नोएडा के सुनपुरा में बीते 23 फरवरी को ग्रामीणों ने सीबीआई की टीम पर हमला कर दिया. सीबीआई की टीम यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण(वाईईआईडीए) में ज़मीन खरीद में हुए 126  करोड़ रुपये के घोटाले की जांच करने गई थी.

एनडीटीवी की ख़बर के मुताबिक जैसे ही सीबीआई टीम ने छापा मारा, ग्रामीणों और ज़मीन खरीद में रिश्वत लेने के आरोपी सुनील दत्त के परिजनों ने टीम पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट को अंजाम दिया. जिसमें सीबीआई अफसर घायल हो गए.

इस मामले में थाना ईकोटेक-3  में सुनील दत्त के परिवार वालों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने सुनील दत्त के भाई युद्धवीर सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है.

सीबीआई इंस्पेटर सुनील दत्त पर ज़मीन खरीद मामले की जांच के दौरान आरोपियों को बचाने के लिए 22 लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप है, जो फिलहाल फरार चल रहा है. उसी की गिरफ़्तारी के लिए बीते शनिवार को सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ग्रेटर नोएडा स्थित उसके पैतृक गांव सुनपुरा पहुंची थी.

हालांकि, सीबीआई ने सुनील दत्त के दो अन्य साथियों (सीबीआई इंस्पेक्टर वी एस राठौर और यूपी सरकार के तहसीलदार रणवीर) को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+