कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

उत्तर प्रदेश: योगी आदित्यनाथ पर “आपत्तिजनक” टिप्पणी को प्रसारित करने के कारण एक TV चैनल के मालिक और संपादक को किया गया गिरफ़्तार

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है, "यह कानून व व्यवस्था से जुड़ा मामला हो सकता है."

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक टिप्पणी का प्रसारण करने के लिए एक निजी टीवी चैनल के मालिक और संपादक को गिरफ़्तार किया है. पुलिस के मुताबिक उन्होंने योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक सामग्री को प्रसारित किया था.

पुलिस के मुताबिक चैनल पर आरोप है कि 6 जून को एक बहस के दौरान एक महिला ने योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसे चैनल ने प्रसारित किया.

पीटीआई  के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिकायत की थी कि उक्त टीवी चैनल ने बिना सत्यापित किए महिला का बयान चलाया, जिससे मुख्यमंत्री योगी की छवि धूमिल हुई है.

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है, “यह कानून व व्यवस्था से जुड़ा मामला हो सकता है.” उनका कहना है कि जांच में पाया गया है कि चैनल को बिना लाइसेंस के ही चलाया जा रहा था.

एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक लाइसेंस ना होने के कारण चैनल पर आईपीसी की धारा 420 और 467 के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि इन्हें योगी आदित्यनाथ की छवि धूमिल करने और बिना लाइसेंस के टीवी चैनल चलाने जैसे दोनों आरोपों के कारण गिरफ़्तार किया गया है.

पीटीआई इनपुट्स पर आधारित

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+