कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी: पश्चिम बंगाल में कंप्यूटर संस्थान की महिला कर्मचारी और छात्रा को बुरी तरह मारा, यौन उत्पीड़न का भी लगा आरोप

प्रशिक्षण केंद्र के शिक्षकों ने इस मामले की शिकायत बर्धमान महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल के बर्धमान ज़िले में एक निजी कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में कथित तौर पर एक महिला और छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने और एक शिक्षक की पिटाई करने का मामला सामने आया है.

यह मामला बर्धमान ज़िले के पिरतला क्षेत्र के छोटोनिलपुर का है. आनंदबाजार पत्रिका  के अनुसार, ज़िले के भाजपा युवा विंग के नेता श्यामल रॉय ने इस हमले में मुख्य रूप से शामिल थे. हालांकि श्यामल रॉय ने इन आरोपों से इनकार किया है.

शुक्रवार शाम छोटोनिलपुर में भाजपा की रैली का आयोजन किया गया था. इसी कड़ी में पार्टी कार्यकर्ता रैली की तैयारियों को लेकर झंडा और लाउडस्पीकर बांध रहे थे. इसी बीच कंप्यूटर केंद्र के शिक्षक सुभाशीष चौधरी ने प्रशिक्षण केंद्र की दिवारों पर लगे बैनर और लाउडस्पीकरों के कारण नाराज़गी ज़ाहिर की.

रिपोर्ट के अनुसार, इसी वजह से भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और करीब 30 कार्यकर्ताओं ने प्रशिक्षण केंद्र में प्रवेश कर हाथापाई शुरू कर दी.

प्रशिक्षण केंद्र की एक महिला शिक्षक ने आरोप लगाया है कि जब उसने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की, तब उसकी पिटाई और यौन उत्पीड़न किया गया. आरोप है कि सुभाशीष चौधरी को ज़मीन पर पटक कर बेरहमी से पिटाई की गयी. केंद्र में मौजूद अन्य शिक्षकों पर भी हमला किया गया और छात्रों को भी परेशान किया गया.

प्रशिक्षण केंद्र के शिक्षकों ने इस मामले की शिकायत बर्धमान महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

तृणमूल कांग्रेस के पार्षद गौरीशंकर भट्टाचार्या ने आनंदबाजार पत्रिका  को बताया कि, “भाजपा कार्यकर्ता दिवारों पर लगे अन्य राजनीतिक दलों के पोस्टरों को हटाकर वहां कब्जा जमा रहे हैं.” उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा की है.”

इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+