कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

प. बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी का आरोप, वोटरों को पीटकर मतदान से रोका, देखें विडियो

एक महिला मतदाता ने कहा, "हम वोट देने आए थे, लेकिन उन्होंने हमें वोट नहीं करने दिया."

पश्चिम बंगाल के जादवपुर लोकसभा सीट पर मतदान के दौरान प्रॉक्सी वोटिंग और बूथ कैप्चरिंग की ख़बर सामने आई है. महिलाओं का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें धमकी दी और वोट देने से रोका. इस मामले का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फ़र्स्टपोस्ट  द्वारा साझा किए गए विडियो के अनुसार एक महिला मतदाता का कहना है कि हम मतदान करने आए थे. लेकिन, उन्होंने हमें वोट नहीं देने दिया. महिला ने अरबुल इस्लाम नामक शख़्स पर जबरन वोट देने से रोकने का आरोप लगाया है.

वहीं, जब रिपोर्टर ने सवाल किया कि क्या रोकने वाले लोग किसी राजनीतिक दल से जुड़े हैं? इस पर महिला ने कहा कि, वह टीएमसी के लोग हैं. महिला ने बताया कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप सभी मतदान नहीं करेंगे, आपका वोट पहले ही डाला जा चुका है, आप सभी घर जाएं.

बता दें कि, अरबुल इस्लाम एक ज्ञात बदमाश है. साल 2013 में सीपीएम विधायक अब्दुर रज्ज़ाक मोल्ला पर हमला करने और सीपीएम समर्थकों पर गोली चलाने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था.

जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से टीएमसी ने अभिनेता मिमी चक्रवर्ती को चुनाव मैदान में उतारा है, जिनके ख़िलाफ़ माकपा के बिकास रंजन भट्टाचार्य और भाजपा के अनुपम हाजरा मैदान में हैं.

ग़ौरतलब है कि 17 वीं लोकसभा चुनाव के नतीज़े 23 मई को घोषित किए जाएंगे.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+