कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

पश्चिम बंगाल में हिंसा जारीः उत्तर 24 परगना ज़िले में 2 लोगों की मौत, 3 अन्य घायल

तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि मारे गए लोग उसके समर्थक थे और यह हमला भाजपा के किराए के गुंडों ने किया है.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सोमवार देर रात बम से हुये हमले में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गये. पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी.

तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि मारे गए लोग उसके समर्थक थे और यह हमला भाजपा के किराए के गुंडों ने किया है. भाजपा ने इस आरोप से इंकार किया है. मरने वालों की पहचान मोहम्मद मुख्तार और मोहब्बत हलीम के रूप में की गई है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

तृणमूल जिलाध्यक्ष और राज्य मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने आरोप लगाया कि भाजपा के किराए के अपराधियों ने इन लोगों को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि उन्होंने लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ तृणमूल को वोट दिया था.

बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इन आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह घटना पारिवारिक विवाद का मामला है तथा इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हलीम की मौके पर ही जबकि मुख्तार की अस्पताल में मौत हो गई. घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस और आरएएफ के जवानों को तैनात कर दिया गया है. एडीजी (कानून व्यवस्था) ज्ञानवंत सिंह ने कहा कि मामले का विस्तृत ब्यौरा तैयार किया जा रहा है.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+