कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

शर्मनाक: शान बरकरार रखने के लिए महिल को मारी गोली, कहा- कर रही थी परिवार की छवि खराब

पुलिस ने बताया कि शिवानी के रिश्ते के भाई सुमीत कुमार ने पाया कि उसका अपने रिश्ते के एक अन्य भाई अनुज के साथ अवैध संबंध हैं।

 

मुजफ्फरनगर में झूठी शान की खातिर हत्या के एक संदिग्ध मामले में यहां हैदरपुर गांव में रिश्ते के एक भाई ने कथित तौर पर एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि शिवानी के रिश्ते के भाई सुमीत कुमार ने पाया कि उसका अपने रिश्ते के एक अन्य भाई अनुज के साथ अवैध संबंध हैं। इसके कारण उसने अनुज के साथ मिल कर अपने पति हप्पी की हत्या कर दी। इस पर सुमीत ने रविवार को शिवानी की गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आलोक शर्मा ने बताया कि कुमार ने अपनी बहन की हत्या की बात स्वीकार की है और उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने परिवार की छवि खराब कर दी थी।

उन्होंने बताया कि रविवार को शिवानी और अनुज का नाम उसके पति की हत्या में आया था।

पुलिस ने बताया कि चार मार्च को हप्पी की गोली मार कर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह एक मोटरसाइकिल पर अपने ससुराल से लौट रहा था। शिवानी से उसकी शादी 28 फरवरी को हुई थी।

अधिकारी ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। पति की हत्या में नाम आने के दो घंटे के बाद एक देसी पिस्तौल से गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई।

न्यूज़सेंट्रल24x7 को योगदान दें और सत्ता में बैठे लोगों को जवाबदेह बनाने में हमारी मदद करें
You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+