कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

कर्नाटक: जेडी(एस) विधायक नगनगौड़ा के बेटे से मिले थे येदियुरप्पा

येदियुरप्पा ने कहा कि शरण ने बातचीत रिकॉर्ड की और अपने हिसाब से उसमें कांट-छांट की, जिसमें बात का एक बड़ा हिस्सा छोड़ दिया गया.

भाजपा अध्यक्ष और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने आज कहा कि उन्होंने जेडी(एस) विधायक के बेटे से मुलाकात की थी. दरअसल बीते दिनों राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने येदियुरप्पा की ऑडियो क्लिप जारी करके आरोप लगाया था कि उन्होंने जेडी(एस) विधायक को खरीदने के लिए, उनके बेटे से मुलाकात की थी. लेकिन तब येदियुरप्पा ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया था. हालांकि अब उन्होंने मान लिया है कि वे विधायक के बेटे से मिले थे.

नवभारत टाइम्स की ख़बर के अनुसार येदियुरप्पा ने माना कि वे जेडी(एस) विधायक नगनगौड़ा के बेटे शरणगौड़ा से देवदुर्ग के बंगले में मिले थे. लेकिन उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के कहने पर शरणगौड़ा ने उनसे मुलाकात की थी.

येदियुरप्पा ने कहा कि शरण ने बातचीत रिकॉर्ड की और अपने हिसाब से उसमें कांट-छांट की, जिसमें बात का एक बड़ा हिस्सा छोड़ दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने साजिश करके शरणगौड़ा को इंस्पेक्शन करने के लिए बंगले पर भेजा था.

ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक ऑडियो क्लिप जारी किया था. उन्होंने दावा किया था कि येदियुरप्पा ने जेडी(एस) विधायक के बेटे से मिलकर उनके पिता को 25 करोड़ रुपये और मंत्रीपद का लालच दिया था. हालांकि तब येदियुरप्पा ने ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया था और कहा था कि वे किसी से नहीं मिले थे.

You can also read NewsCentral24x7 in English.Click here
+